October 18, 2024

जेल से बाहर आने के बाद Elvish Yadav ने पहली बार शेयर की पूरे परिवार की तस्वीर, यूजर बोले- ‘भाभी मिसिंग हैं’

सांप के जहर मामले में 6 दिन जेल में रहने के बाद एल्विश यादव को बीते शुक्रवार को बेल पर रिहा कर दिया गया। बाहर के बाद एल्विश एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। उन्होंने बुधवार को अपने परिवार का एक फोटो शेयर किया है जिसमें उनके दादा और दादी भी नजर आ रहे हैं ।

बिग बॉस ओटीटी 2′ विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को मार्च का महीना जाते-जाते काफी कुछ सिखा कर रहा जा रहा है। इस महीने एल्विश यादव एक के बाद एक मुसीबत में फंसते नजर आए। पहला उन्होंने यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

दूसरा, 17 मार्च रविवार के दिन नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया कर 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा था, लेकिन महज 6 दिन बाद एल्विश यादव को बेल मिल गई थीं। बाहर के बाद एल्विश एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। उन्होंने बुधवार को अपने परिवार का एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनके दादा और दादी भी नजर आ रहे हैं।

एल्विश यादव का परिवार

जेल से बाहर आने के बाद एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने अपना पहला ब्लॉग भी शेयर किया था, जिसमें उनकी मां सुषमा यादव (Sushma yadav) भी नजर आई थी। वहीं अब बुधवार को बिग बॉस ओटीटी 2 ने अपने पूरी फैमिली की एक झलक दिखाई, जिसमें उनकी दादा-दादी, मम्मी-पापा, दीदी-जीजू और उनकी बेटी नजर आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में एल्विश ने लिखा- माय बैकबोन।

यूजर बोले- कीर्ति भाभी कहा मिसिं

एल्विश की इस पोस्ट पर यूजर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कई यूजर का कहना है कि भाभी की कमी है फोटो में। एक यूजर ने लिखा- कीर्ति भाभी मिसिंग है, जल्दी से लेकर आओ। दूसरे ने लिखा- जल्द कीर्ति मेहरा को भी अपने घर ले लाओ। तीसरे ने लिखा- बहु कब ला रहे हो।

सिद्धिविनायक के किए दर्शन

एल्विश ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह सिद्धिविनायक के दर्शन करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में एल्विश को अपने दोस्तों के साथ मंदिर के अंदर फोटो खिंचवाते हुए देखा जा सकता है।

सूरत में मनाई थी होली

बता दें, हाल ही में एल्विश यादव रविवार को गुजरात के सूरत पहुंचे थे। जहां उन्होंने फैंस के साथ जमकर होली खेली। यहां एल्विश एक इवेंट के लिए आए थे, जहां उन्होंने होली खेली थी

HrGroup

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed