October 18, 2024

साथी के लिए खाई गोली: बदमाशों ने पता…पूछा मना किया तो आंख में जा धंसी बुलेट

विस्तार

गुरुग्राम के बादशाहपुर की गूगा कॉलोनी में सोमवार देर रात मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली युवक की आंख में जा लगी। युवक को साथियों ने नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया। युवक को गोली मारने से पहले बदमाशों ने उससे उसके साथी धर्मेंद्र के बारे में पूछा था। मना करने पर बाइक सवारों ने उस पर ही फायर कर दिया। वारदात के चश्मदीद हिमांशु की शिकायत पर बादशाहपुर थाना पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

हिमांशु ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सोमवार रात अंकित और धर्मेंद्र के साथ टीन शेड में बैठकर हुक्का पी रहा था। रात करीब 11 बजे मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक आए। मोटरसाइकिल पर सबसे पीछे बैठे युवक ने धर्मेंद्र के बारे में पूछा तो अंकित ने बताया कि उसे नहीं पता। तभी अचानक मोटरसाइकिल पर बैठे युवक ने पहले तो हवा में गोली चलाई। इसके बाद उसने गोली अंकित की तरफ चलाई। गोली अंकित की आंख पर जा लगी। इससे अंकित तख्त पर पीछे की ओर गिर गया।

बदमाश गोली मारने के बाद भागने लगे तो शिकायतकर्ता बदमाशों को पकड़ने के लिए उनके पीछा भागा, लेकिन बदमाश मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर पास में ही रहने वाला लवली नामक युवक भी वहां पहुंच गया। लवली की बाइक पर ही घायल अंकित को उसके साथी जिला नागरिक अस्पताल ले गए।

HrGroup

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed