October 18, 2024

हरियाणवी गाने पर नई दुल्हन डांस, दिल जीत लेगा ये वीडियो

Viral Video: वायरल हो रहे इस दिलचस्प वीडियो में आप एक नई नवेली दुल्हन को मनमोहक अंदाज में हरियाणवी गाने पर डांस करते हुए देखेंगे.

Trending Dulhan Ka Dance Video: सोशल मीडिया पर कब, कौन सा वीडियो किस वजह से वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है. इंटरनेट पर डांस वीडियो सबसे ज्यादा यूजर्स को आकर्षित करते हैं, ये आमतौर पर लेटेस्ट डांस ट्रेंड से प्रभावित रहते हैं, जो देखने में काफी रोचक लगते हैं. ऐसा ही एक वीडियो एक दुल्हन का भी वायरल हुआ है, जिसमें उसे बहुत ही मासूमियत के साथ डांस करते हुए देखा गया है. “52 गज का दामन” गाने पर दुल्हन का ये डांस वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में आप एक दुल्हन को लोकप्रिय हरियाणवी गाने “52 गज का दामन” पर डांस करते हुए देखेंगे, जो अपनी दिलकश अदाओं और सादगी भरे डांस मूव्स से ऑनलाइन यूजर्स का भरपूर मनोरंजन कर रही है. ये वीडियो देखने के दौरान हो सकता है कि आपके पैर भी खुद ब खुद थिरकने लगें.

वायरल हुआ ये डांस वीडियो

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ihttps://www.instagram.com/reel/Ck51r4RPUIG/?utm_source=ig_web_copy_linktकी आईडी से शेयर किया गया है. वीडियो में आपने देखा कि अपने ससुराल में एक नवविवाहिता, लाल रंग की खूबसूरत साड़ी पहने नजर आ रही है. उसने पारंपरिक गहने और लाल चूड़ियाँ भी पहनी हुई हैं. महिला किसी पारिवारिक समारोह जैसे महिला संगीत में शामिल होती दिख रही है, जहां वो पॉपुलर हरियाणवी सॉन्ग 52 गज का दामन पर अपने डांस के जलवे बिखेर रही है. इस वीडियो को अब एक हजारों व्यूज़ और लाइक्स मिल चुके हैं

HrGroup

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed